• Breaking News

    आमिर खान की 'दंगल' फेसबुक पर हुई लीक

    आमिर खान की 'दंगल' फेसबुक पर हुई लीक


    Amir khan's Dangal Leak On Facebook


    आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लीक हो गई है। फेसबुक पर हाशमी एएच नाम की प्रोफाइल से पूरे ढाई घंटे की फिल्म 'दंगल' लोड की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले के बाद फेसबुक से हाशमी का अकाउंट हटा दिया गया है।

    हाशमी ने अपने प्रोफाइल में फिल्म का पूरा विडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'इसे जितने ज्यादा लोगों के साथ हो सके, जरूर शेयर करें।' फेसबुक पर फिल्म के लोड होने के बाद इसे चार लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। जानकारी के मुताबिक, हाशमी के बारे में यह साफ नहीं हो पाया है कि वह कहां से ताल्लुक रखता है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर दी गई जानकारी के मुताबिक, वह दुबई का है। हाशमी ने फिल्म को लीक करके आमिर खान के प्रति अपनी भड़ास निकाली है।



    dangal full movie leak


    बता दें कि पाकिस्तान में 'दंगल' रिलीस नही हुई है। पहले दिन की कमाई के मामले में आमिर खान की 'दंगल' ने उनकी पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 38 करोड़ की कमाई की है। जिसमें डोमेस्टिक कमाई लगभग 30 करोड़ की है।

    फिल्म को देशभर की 4300 स्क्रींस पर रिलीस किया गया है। वहीं, दूसरे देशों में इसे 1000 स्क्रीनों पर जगह मिली है। फिल्म व्यवसाय के विशेषज्ञों की मानें तो 'दंगल' का वीकेंड कलेक्शन 100 करोड़ आसानी से हो जाएगा ! 

    Join Us On Facebook : https://www.facebook.com/onlyhindinews/

    No comments:

    Post a Comment

    Contact Form

    Name

    Email *

    Message *