• Breaking News

    भारत की सबसे डरावनी जगहे जहा जाने से अच्छे अच्छे के छुट जाते है पसीने !

     भारत की सबसे डरावनी जगहे जहा जाने से अच्छे अच्छे के छुट जाते है पसीने !

    जैसा की हम सभी जानते है , भारत एक सुन्दर देश भी है! और अपने किलो , महलो पुराणिक कहानियो की वजह से एक काफी रहस्यमय जगह भी है ! यह काफी खुबसूरत जगह है जिसे लोग दूर - दूर से देखने आते है ! 
    अर्थात यहाँ कुछ ऐसी जगह भी है जिनका नाम सुनके आचे आचे के पसीने छुट जाते है ! तो मित्रो आज हम उन्ही डरावनी जगहों के बारे में आपको बताएँगे जो आज भी भारत में मौजूद है!

    Tunnel No. 33 | Shimla



    शिमला हिमाचल प्रदेश का एक बोहोत ही फेमस और खुबसूरत शहर है!  अर्थात शिमला में बताया गया है की काफी साडी खतरनाक जगह है जहा काफी सारीं खतरनाक जगह आज भी मौजूद है और आज भी वहा काफी कम लोग ही जाते है! यहाँ सबसे ज्यादा फेमस है Tunnel No. 33 ,  बताया  गया है की यहाँ एक ब्रिटिश रेलवे इंजिनियर , " कर्नल बरोग "  की आत्मा यहाँ वास करती है ! परन्तु यहाँ आज दिन तक किसी को कोई हानि नहीं पहुची है और कहा जाता है, इनका व्यवहार भी दोस्ताना  है !

     GP Block – Meerut | Uttar Pradesh


      उत्तर प्रदेश की मेरठ शहर का GP Block | यह जगह काफी कुख्यात व आशाधारण बताया गया है ! यहाँ कई आसाधारण गतिविधिया देखि गयी है एक लोकप्रिय शेत्र होने के बावजूद, कई लोगो का कहना है की उन्होंने वहा कुछ खतरनाक द्रश्य देखें है ! इस घर में बताया गया है की कई लड़के व लडकियों की आत्मा यहाँ पार निवास करती है , कुछ लोगो का कहना है की उन्होंने यहाँ 4 लड़के को साथ बैठे देखा और बताया गया है की वें चारो एक मोमबत्ती के सामने शराब का सेवन करते पाए गए ! 


        

    No comments:

    Post a Comment

    Contact Form

    Name

    Email *

    Message *