• Breaking News

    कानपुर: नोटबंदी से गरीबों को लूटने वालों के छूटे पसीने:पीएम मोदी

     कानपुर: नोटबंदी से गरीबों को लूटने वालों के छूटे पसीने:पीएम मोदी 


    narendra modi speech kanpur


    कानपुर से रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पार्टी  को निशाने पर रखा। ( खासतोर पर कांग्रेस ) उन्होंने संसद न चलने देने के लिए कांग्रेस और विपक्ष के नेताओं को जिम्मेदार बताया । मोदी ने कहा कि विपक्ष का एकमात्र एजेंडा संसद को ठप रखना है! और हमारा कालाधन वापस लाने का। 

    मोदी ने इस बिच प्रदेश सरकार को भी निशाने पर लिया । राज्य में कानून व्यवस्‍था की बदहाली का मुद्दा उठाते हुए मोदी ने कहा यूपी सरकार गुंडागर्दी करने वालों को जानबूझकर शह देती है ये ही लोग चुनावों में उनके लिए काम करते हैं। 

    पीएम  ने कहा लखनऊ में सरकार बदलने पर ही यूपी में गुंडागर्दी खत्म होगी। यूपी में गुंडागर्दी के चलते परिवर्तन की आग जल रही है। 

    मोदी ने चुनाव आयोग की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसने चुनावों में गुंडागर्दी खत्म करने और कालाधन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कई कदम उठा रहा है। चुनाव आयोग ने जिस तरह से कालेधन के खिलाफ आह्वान किया है वह सरकार की नीतियों का ही एक तरह से समर्थन है। यूपी से इतने पीएम बने इसके बाद करीब 1600 गांव विना बिजली के थे जहा बिजली का एक खम्बा भी नहीं  था ! और आज वहा सिर्फ 70 के लघभग गाँव ही बिना बिजली के है ! अगर काम सही से चला तो हम जल्द ही सभी गांवों तक बिजली पहुंचाएगें। हमने हर घर तक गैस सिलेंडर पहुंचाये।

    No comments:

    Post a Comment

    Contact Form

    Name

    Email *

    Message *